Top Stories

Majboot vs majboor, one man vs rest: पीएम मोदी

modi मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस मंदिर का प्रस्ताव नहीं चाहती है। विपक्षी दलों द्वारा “भारतीय राजनीतिक इतिहास के असफल प्रयास” के रूप में एक महागठबंधन को मजबूत करने के प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस के लिए चुनौती देने वाले जाली संगठन इसके सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इसके अलावा, यह पहली बार है कि पार्टियां एक साथ नहीं बल्कि एक व्यक्ति (मोदी) के खिलाफ आने के प्रयास कर रही हैं, उन्होंने कहा।

भाजपा के राष्ट्रीय परिषद के समापन के दिन, जो “NaMo अगेन” अभियान शुरू किया था, पर अपनी साहसी टिप्पणी में, श्री मोदी ने कहा कि विपक्षी दल अपनी भ्रष्ट सौदों को जारी रखने और उनके पक्ष में करने के लिए एक बड़ी (असमर्थ) सरकार बनाने के प्रयास कर रहे थे। रिश्तेदारों और दोस्तों लेकिन राष्ट्र एक बड़ी लूट (मजबूत) सरकार चाहते थे।
उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा भी उठाया, लेकिन केवल कानूनी मामले के समाधान के मार्ग में बाधा पैदा करने के लिए कांग्रेस को दोषी ठहराया।

पार्टी के कैडर से पहले स्वामी विवेकानंद के मंत्र ‘उठो, जागो और तब तक न रुको जब तक लक्ष्य पूरा नहीं हो जाता’, श्री मोदी ने कहा कि आने वाली चुनावी लड़ाई सल्तनत (वंश) और संविधान में विश्वास रखने वालों के बीच होगी। देश को मेहनत करने वाले एक ईमानदार आदमी के बीच अपना अगला “प्रधान सेवक” चुनना होगा, और वे जो घर पर जरूरत पड़ने पर छुट्टी पर थे और भ्रष्ट थे।

उन्होंने दावा किया कि एनडीए सरकार अप्राप्त है और देश धार्मिकता की ओर बढ़ रहा है और पार्टी नेताओं को इसे उजागर करना चाहिए।

“हम एक मजबूत सरकार चाहते हैं ताकि हम भ्रष्टाचार को खत्म कर सकें। इन दिनों देश में एक असफल प्रयोग हो रहा है जिसे महागठबंधन के नाम से जाना जाता है। वे सभी असहाय सरकार बनाने के लिए एकजुट हुए हैं। वे एक मजबूत सरकार नहीं चाहते हैं जिससे उनकी दुकानें बंद हो सकें, ”श्री मोदी ने कहा।

इससे पहले, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मड-हया प्रदेश, छत्तीसगढ़-आरएच और राजस्थान में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में हार का ठीकरा नहीं फोड़ने के लिए पाटीदार कैडर से पूछा और कहा कि विपक्ष भले ही जीत गया हो, लेकिन भगवा पार्टी नहीं हारी इसका आधार।

श्री अमित शाह ने कांग्रेस को “तीन अल्सर – जातिवाद, भाई-भतीजावाद और तुष्टिकरण” के लिए सम्मानजनक होने के लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसने देश की राजनीतिक प्रणाली को पीड़ित किया और कहा कि “कमजोर” लोकतंत्र और रुका हुआ विकास।

Also Read:  SP, BSP (अखिलेश मायावती) टाई-अप की घोषणा आज, कांग्रेस का कहना है ‘हमारी उपेक्षा करना बहुत खतरनाक हो सकता है’

Related posts

Samantha on Naga Chaitanya shoulder

rvp admin

Samantha Stylist Another mishap

rvp admin

SP, BSP (अखिलेश मायावती) टाई-अप की घोषणा आज, कांग्रेस का कहना है ‘हमारी उपेक्षा करना बहुत खतरनाक हो सकता है’

rvp admin

Leave a Comment